10 हॉट और मजबूत हॉलीवुड मोशन पिक्चर, 2017


10 हॉट और मजबूत हॉलीवुड मोशन पिक्चर, 2017

हॉलीवुड के लिए, इस साल बॉलीवुड के समान था। कई बड़ी फिल्मों को मोहभंग कर दिया गया, फिल्मों की छोटी-छोटी खर्चीली योजनाओं का एक हिस्सा फिल्मों की भयावहता पैदा करता है। हॉलीवुड फिल्म उद्योग में एशियाई फिल्मों ने भी बड़ी हिट बनाई, जबकि इक्विटी ग्रुप, और ग्राउंडेड, लॉर्ड आर्थर, ग्रामीण, हमारे बीच अंतरिक्ष, से अविश्वसनीय इच्छाएं थीं, हालांकि इसने लोगों और पंडितों के सम्मेलनों में दिलचस्पी नहीं ली थी।

1.       1.डंकर्क:  

        दूसरे कालकोठरी फिल्म की कहानी द्वितीय विश्व युद्ध की कहानी में दिखायी गयी है, जहां ब्रिटिश सेना अपने सैनिकों को डनकर्क शहर में फंसे करने की कोशिश कर रही है। फिल्म में, सैनिकों का अस्तित्व बहुत अच्छे तरीके से फिल्माया जाता है। फिल्म के मामले में, भारतीय सैनिक भी फंस गए थे। हालांकि, यह फिल्म में महत्वपूर्ण नहीं माना गया था। ऐसी स्थिति में फिल्म भारतीय दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए छोड़ी गई थी। इसके बावजूद, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म को सर्वश्रेष्ठ युद्ध फिल्मों में से एक माना जाता है। फियोना व्हाइटहेड, टॉम ग्लाइनन-कार्नी, जैक लोवेन, जेम्स डी आर सी, हैरी शैलियाँ, टॉम हार्डी का प्रदर्शन फिल्म के लिए जाना जाता है। मजबूत पटकथा और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने के लिए इस फिल्म को इस सूची में शामिल किया गया है। इस 8.2 रेटिंग के बजट में $ 100 मिलियन का बजट था। अमेरिका और यूके में, डंकर्क का पहला सप्ताहांत में 60 मिलियन का व्यवसाय है। डंकर्क ने दुनिया भर में 525 मिलियन डॉलर अर्जित किए हैं।

  2.आपके नाम से कॉल करें:       


      इम्डबपर इस साल की सबसे ज्यादा रेटेड फिल्मों में से एक और शीर्ष फिल्म 'कॉल मी बेय अवर नेम' के कई समीक्षकों में से एक इस वर्ष ऑस्कर कंटेंडर मूवी को माना जाता है। अच्छी तरह से हॉलीवुड समलैंगिक प्यार की कहानी के साथ ज्यादा पसंद नहीं है इस के बावजूद, यह कहा गया है कि फिल्म और विशेषकर हॉलीवुड में ऑस्कर को टेटनिया किया गया है। इटली आधारित इस लव स्टोरी को निर्देशन, पटकथा, संगीत के हर क्षेत्र में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। एंडी असिमन के उपन्यास के आधार पर, यह फिल्म निर्देशक लौदा गदागान्नो की डैयर श्रृंखला की तीसरी और अंतिम फिल्म है। 200 9 में, आई एम इन लव और बिग स्पलैश 2015 में आया था। इस फिल्म को कई श्रेणियों में कई पुरस्कार समारोहों के लिए नामांकन प्राप्त हुआ है। इसके अलावा, यह कई फिल्म समारोहों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म और कई श्रेणियां जीता। इस 4 मिलियन यूरो फिल्म ने पहली सप्ताहांत में 412 हजार डॉलर कमाए। 24 नवंबर को रिलीज़ होने के बाद से, फिल्म की 1.5 मिलियन डॉलर का व्यापार होता है।


3  3.बाहर निकलो

      जॉर्डन येलोपेले द्वारा निर्देशित, इस फिल्म ने अपने द्रुतशीतन रहस्य, हॉरर के साथ पूरी तरह से दर्शकों को बंद कर दिया है। लोकप्रिय सिनेमा के बारे में बात करें, यह फिल्म ऑस्कर कंटैडर है फिल्म और पटकथा का विषय एक नया और एक नया था। समय-समय पर कॉमेडी की वजह से एक गंभीर फिल्म होने के बावजूद, फिल्म ने कई प्रशंसाएं की हैं एक काले लड़का अपनी प्रेमिका के परिवार से मिलने कैसे जाता है और फिर एक खतरनाक जाल में फंस जाता है और चाहे वह इससे बाहर निकल सकेगा, कहानी कश्मकों के बीच में चलती है। हालांकि आईएमडीबी पर हॉरर थीम होने के कारण इसे 7.7 रेटिंग मिली, लेकिन यह फिल्म कई मायनों में एक महान फिल्म थी। $ 5 मिलियन का बजट बजट कम है, इस फिल्म ने यूएस में 32 मिलियन डॉलर का उद्घाटन सप्ताहांत कमाया है। इस फिल्म ने अपने बजट से दुनिया भर में $ 254 मिलियन से 60 गुना अधिक कमाया है


4. लैडी बर्ड:

 इस साल की सबसे अच्छी फिल्में क्रिस्टिन के 'लेडी बर्ड' मैकफ़ेयरसन की फिल्म के प्रमुख किरदार के रोमांच, रोमांस और सपने की यह कहानी अच्छी तरह से पसंद आई है। नवंबर 2017 में जारी इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों दोनों का प्यार मिला। लोगों ने क्रिस्टिन के चरित्र को इतना पसंद किया कि वे अभिनेत्री साओरसे रोनन के नाम पर अपने बच्चों का नाम देना शुरू कर दिया। इसे इम्डब पर 8.4 रेटिंग मिला। इसके अलावा, अज्ञात आलोचना के कारण, फिल्म सड़े हुए टमाटर पर एकदम सही स्कोर खो गई। इसके बावजूद, हालांकि, यह फिल्म 21 वीं सदी की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। $ 10 मिलियन बजट में निर्मित, इस फ़िल्म में अमेरिकी कारोबार में $ 364 हजार का एक प्रारंभिक सप्ताहांत है। फिल्म को 2018 में ऑस्ट्रेलिया में रिलीज किया जाएगा कई फिल्म समीक्षक आशा करते हैं कि इस बार ऑस्कर साओरसे रोनन पर जाएंगे। महिला लेखक निर्देशक ग्रेटा गेर्वग द्वारा निर्देशित, इस फिल्म को कई श्रेणियों में कई पुरस्कारों के लिए नामांकन प्राप्त हुआ है। इसके अलावा, यह कई फिल्म समारोहों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म और कई श्रेणियां जीता।

5.It:

 इस साल रिलीज फिल्म 'ईटी' को हॉलीवुड की सबसे हॉरर फिल्मों में से एक कहा जा सकता है। फिल्म को बच्चों को निशाना बनाने के लिए बनाया गया था, लेकिन यह भी बड़ों की लड़कियों को उठाया। लेखक स्टीफन किंग के उपन्यास 'इट' के आधार पर, इस फिल्म की कहानी एक काल्पनिक शहर डेरी में मौजूद एक खराब जोकर के बारे में है। जोकर 'पेनीवर्थ क्लौन' की पोशाक में 'यह' इस शहर के बच्चों के पीछे झूठ बोल रहा है और आप इस फिल्म से जानते हैं, कि बच्चों को कितना मस्त हो सकता है, जोकर इतना डरावना हो सकता है वह अपने बच्चों को अपना हथियार बनाकर हमला करता है, और फिर उनके हमलों के कारण सैकड़ों वर्षों तक इस क्षेत्र में डर फैल रहा है। इटबेट पर 7.7 रैटीिंग भी मिली निर्देशक एंडी मुसाइ की फिल्म ने एक अच्छा व्यवसाय किया है और अपनी बेहतरीन लिपि, बॉक्स ऑफिस बिजनेस और हॉरर पॉइंट के कारण शीर्ष 10 में शामिल हो गया है। यूएस $ 35 मिलियन बजट ईंट के उद्घाटन सप्ताहांत में $ 123 मिलियन का व्यवसाय है। इस फिल्म ने दुनिया भर में $ 695.7 मिलियन की कमाई की। यूएस बॉक्स ऑफिस पर इस साल की 5 वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म यह सभी समय की दूसरी सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म है।


6. ईबिंग, मिसौरी के बाहर तीन बिलबोर्ड:

 मार्टिन मैकडोनाघ से यह ब्लैक कॉमेडी फिल्म इस वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। एक मां की कहानी, जो अपनी बेटी की हत्या में आरोपी को पकड़ने के लिए तीन बिलबोर्ड खरीदती है, अबिंग, मिसौरी इसके साथ, वह पूरे शहर की ओर इस अपराध की ओर ध्यान आकर्षित करना चाहता है और स्थानीय पुलिस को अपनी बेटी के हत्यारे के लिए भी चुनौती देता है। इम्डब्यू पर सस्पेंस और सर्वश्रेष्ठ-प्रदर्शन वाली फिल्म को 8.5 रेटिंग प्राप्त हुई। नवंबर में अमेरिका में जारी इस फिल्म ने इस साल अमेरिकी फिल्म संस्थान की शीर्ष दस फिल्मों में भी इसे बनाया है। इसके अलावा, गोल्डन ग्लोब जैसी कई प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में फिल्म को नामांकन प्राप्त हुआ है। लिमिटेड, जिसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था, 364 हजार डॉलर के पहले सप्ताहांत में रिलीज़ किया गया था कमाई की इस फिल्म ने अब तक अमेरिका में 1 9 .7 मिलियन डॉलर कमाए हैं। फिल्म का बजट 15 मिलियन डॉलर था


7.Thor: Ragnarok:

इस साल मार्वल कॉमिक्स प्रशंसकों के लिए सपने की तरह था एवेंजर श्रृंखला के आगमन के बाद से, मार्वल की फिल्मों में लाखों दर्शकों का इंतजार है सुपरहीरो फिल्मों के शौकीनों के लिए, थोर रग्नारोक में हर स्टार स्टार था, जो फिल्म को एक स्वाद बनाने के लिए आवश्यक है। फिल्म में मजेदार, एक्शन, मजाक और तकनीक का सबसे अच्छा इस्तेमाल होता है, बच्चों के पसंदीदा सुपरहीरो थोर और हल्क जैसे सुपरहीरो जुगलबंदी भी मौजूद थे। यह ऑडियंस, जो कुछ ऑडियंस के लिए रोमांच से भरा था, अब तक जारी सभी मार्वल फिल्मों की तुलना में थोड़ा बेहतर था, और इसने एवेनर इन्फिनिटी युद्ध के लिए पैसे का एक बैच बना दिया। जब तीन श्रृंखला फिल्मों के सुपरहीरो एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म के दर्शकों की समीक्षा और महत्वपूर्ण समीक्षा दोनों सकारात्मक थे। Google पर 94% लोगों ने फिल्म को पसंद किया और अब तक थोर की सभी फिल्मों से बेहतर बताया। इस साल, फिल्म ने पहले सप्ताहांत में 122 मिलियन डॉलर कमाए। इस फिल्म का बजट 180 मिलियन डॉलर था। इसमें दुनिया भर में $ 834 मिलियन का संग्रह है

8. वंडर वुमन:

वार्नर ब्रदर्स, जो बड़े परदे पर कॉमिक सुपरहीरो लाए थे और डीसी कॉमिक्स आधारित सिनेमा के लिए लोकप्रिय थे, उनका वार्षिक औसत होता है। डीसी सुपरहीरो मूवी के मामले में, मार्वल की एवेन्जर श्रृंखला चालू है। इस तरह, इस वर्ष की श्रृंखला में वंडर वुमन एंड जस्टिस लीग की दो फिल्मों में से वंडर वुमन दर्शकों की अपेक्षा पर खड़ा था। दोनों दर्शकों और आलोचकों ने न्याय लीग को खारिज कर दिया, जो सुपरहीरो से भर गया था। डीसी फिल्मों में, अगर दुनिया पर कोई संकट है, तो हॉलीवुड के सिनेमा से कोई सुपर हीरो इस संकट का सामना कर सकता है। इसी तरह बाहुबली आश्चर्य महिला 2 जून को थिएटर में आई थी। इस आश्चर्य की महिला की झलक बैट्सस्टरमैन बनाम सुपरमैन द्वारा देखी गई है। अभिनेत्री Gael गादोट ने वंडर वुमन की भूमिका निभाई मादा लीड होने के साथ-साथ फिल्मों को आश्चर्यजनक स्टंट और ग्राफिक्स के कारण ऑडियंस पसंद हो गया। हालांकि आलोचकों ने स्क्रिप्ट को औसत के रूप में वर्णित किया है। $ 14 9 मिलियन की वायर्ड वुमन, पति जीनकॉइन्स डायरेक्ट ने अमेरिका में 103 मिलियन डॉलर कमाए और पहली सप्ताहांत में 256 मिलियन युआन कमाए। इसी समय, फिल्म की कमाई $ 821 मिलियन के साथ, इस साल अमेरिका में दूसरी सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म भी बनाई गई थी।

9. जल का आकार:

वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 31 अगस्त को रिलीज़ की गई फिल्म, अमेरिका और कनाडा में 8 दिसंबर को जल के आकार में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को कई उत्सवों में जारी किया गया था, कई आलोचकों और सिने प्रेमियों ने इसकी प्रशंसा की है। गलर्मो डेल टोरो गोमेज, जो कि इसके उप-संस्कृतियों और विज्ञान गल्प फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है, जैसे प्रशांत रिम, हैल्बॉय, ब्लेड ने इस बार पानी के अंतर्गत रोमांटिक और रोमांटिक पानी की दुनिया की शुरुआत की है। अपने विशेष प्रभाव और शानदार पटकथा के कारण, फिल्म कई त्योहारों में प्रशंसा की गई है और पुरस्कार भी जीता है। दर्शक भी इस मूवी को पसंद करते हैं। ऑस्कर नामांकन के लिए फिल्म का दावा भी मजबूत है। $ 19 मिलियन के लिए बनाई गई जल का आकार, को वेनिस फिल्म महोत्सव में गोल्डन लायन सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म पुरस्कार प्राप्त हुआ।

10. सौहार्द और जानवर:

 डिज़नी की फिल्म कमाई के संदर्भ में नंबर 1 रैंक करती है। 1 99 1 में जारी एनिमेटेड फिल्म ब्यूटी एंड बीस्ट की लाइव ऐक्शन रीमेक में ऐसी कई विशेषताएं हैं जो इसे विशेष बनाते हैं। हैरी पॉटर के हर्मियॉन, यानी एम्मा वॉटसन, इसमें राजकुमारी की भूमिका निभाता है। इस राजकुमारी का दिल एक जानवर पर गया है जिसका अर्थ है राक्षस। जंगल बुक के बाद, डिज्नी ने लगातार एक विशाल बॉक्स ऑफिस बॉक्स ऑफिस कमाई दी। इसका विशेष प्रभाव 3-डी में शानदार लग रहा है कैमरे का काम लोकप्रिय पात्रों को और भी बढ़िया बनाता है बच्चों को इस फिल्म को पसंद आया, हालांकि एक सामान्य विषय होने के कारण, फिल्म ने आलोचना को ज्यादा नहीं किया। फिल्म का बजट इमदबी पर 7.2 रेटिंग पर 160 मिलियन डॉलर था। शुरुआती सप्ताहांत में, अमेरिका में 174.5 मिलियन डॉलर कमाए। इस फिल्म ने 1.26 अरब डॉलर की कमाई की और विश्व भर में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस साल, वह सभी समय की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्मों में नंबर एक थीं, और ऑल टाइम ने उच्चतम कमाई वाली फिल्मों में नंबर 10 बना दिया।


Post a Comment

My Instagram

Copyright © Latest News Worldwide. Made with by OddThemes